BREAKING NEWS
post viewed 59 times

राम सुब्रमण्यन ने फिर की पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी

NBT-image (9)

सुरेंद्र कुमार

मदर्स डे के मौके पर जहां देश और दुनिया में लोग अपने-अपने तरीके से जिंदगी में मां के योगदान को याद कर रहे थे, वहीं मशहूर ऐड फिल्ममेकर और डायरेक्टर राम सुब्रमण्यन ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बेहद अभद्र टिप्पणी ट्वीट कर विवादों में घिर गए हैं। राम लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ काफी आपत्तिजनक ट्वीट्स करने के लिए जाने जाते हैं। पिछले दिनों उन्होंने पीएम मोदी पर रैली के दौरान जूता फेंकने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने का भी ऐलान किया था। इस मामले में उनके खिलाफ एक स्थानीय बीजेपी नेता ने लखनऊ के विभूतिखंड थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

राम ने बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा है, ‘यदि नरेंद्र मोदी की मां ने अबॉर्शन पर विचार किया होता तो यह भारत के हर बेटे के लिए बेहतरीन तोहफा होता।’ इस पोस्ट के साथ #MothersDay का भी इस्तेमाल किया गया था।

इस ट्वीट की जमकर निंदा की जा रही है। कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर जवाब देते हुए लिखा कि इस हैंडल का इस्तेमाल अक्सर पीएम मोदी की निंदा करने के लिए ही किया जाता है। कई लोगों ने महाराष्ट्र सरकार से इस ट्विटर हैंडल को चलाने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की भी मांग की।

राम सुब्रमण्यन इससे पहले आम आदमी पार्टी के साथ भी कुछ दिनों तक काम कर चुके हैं। वह चर्चा में तब आए थे, जब उनके ‘प्रोफाइल फॉर पीस’ के तहत दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट गुरमेहर कौर ने यूट्यूब पर अपना एक विडियो डाला था, जिसमें उन्होंने फौज में कार्यरत अपने पिता की मौत के लिए पाकिस्तान नहीं बल्कि ‘युद्ध’ को जिम्मेदार ठहराया था।

Be the first to comment on "राम सुब्रमण्यन ने फिर की पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*