विदिशा: डांस से रातों-रात सोशल मीडिया की खबरों में छाए प्रोफेसर संजीव श्रीवास्ताव के अच्छे दिन आ गए है. दरअसल उनकी लोकप्रियता को देखते हुए विदिशा नगरपालिका ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है. 46 साल के श्रीवास्तव इलेक्ट्रॉनिक के प्रोफेसर हैं. उन्होंने ने बताया कि वे गोविंदा के प्रशंसक हैं. डांस वाले फूफा जी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ. वे इसमें गोविंदा की 1987 में आई फिल्म ‘खुदगर्ज’ के सुपर हिट गाने ‘आपके आ जाने से..’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रोफेसर श्रीवास्तव ने बताया वे अपनी अचानक ख्याति बढ़ने से हैरत में हैं.

मिडिल एजेड डांसिंग अंकल ने कहा, यह एक अवास्तविक अनुभूति है. मैं भरोसा नहीं कर सकता कि मेरे डांस का वीडियो वायरल हो गया है. मैं हर किसी को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं 1982 से डांस कर रहा हूं और मेरे आदर्श गोविंदा जी है. अब मुझे अधिक अवसर मिलने की उम्मीद है’.

डांसिंग अंकल प्रोफेसर ने कहा, ” मेरे लिए ये एक बड़ी बात है कि इतने लोगों ने मुझे पसंद किया और मैं तहेदिल से उनका शुक्रिया अदा करता हूं. मैं बहुत अधिक खुश हुआ कि रवीना टंडन, हमारे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जैसे लोगों ने मेरे डांस को पसंद किया. मैंने ये डांस अपनी मां से सीख और गोविंदा मेरे रोल मॉडल हैं.”

बता दें कि प्रोफेसर श्रीवास्तव को वायरल वीडियो से इतनी लोकप्रियता मिली की कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने उनके प्रदर्शन की प्रशंसा ट्विटर पर की. सीएम चौहान ने कहा, “भोपाल में काम कर रहे प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी ने पूरे भारत में इंटरनेट पर भारी सनसनी पैदा की है. मान लीजिए या नहीं, मध्यप्रदेश के पानी में कुछ खास है.