BREAKING NEWS
post viewed 19 times

सुनंदा पुष्कर केस: कोर्ट ने शशि थरूर को माना आरोपी, 7 जुलाई को पेश होने को कहा

tharoor

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने इस याचिका पर विचार के लिए पांच जून की तारीख तय की थी.

 नई दिल्ली. सुनंदा पुष्कर केस में उनके पति शशि थरूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पटियाला हाउस कोर्ट ने उन्हें आरोपी मानते हुए समन जारी किया है. कोर्ट ने थरूर को आरोपी के रूप में 7 जुलाई को पेश होने को कहा है. अदालत ने कहा कि सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में शशि थरूर के खिलाफ अपराध करने के आरोप में कार्रवाई शुरू करने का पर्याप्त आधार है. बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अदालत में याचिका दायर करके सुनंदा पुष्कर मौत मामले में सतर्कता जांच की रिपोर्ट पेश करने के लिए दिल्ली पुलिस को निर्देश देने का अनुरोध किया था.

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने इस याचिका पर विचार के लिए पांच जून की तारीख तय की थी. स्वामी ने जांच एजेंसी को यह निर्देश देने का अनुरोध किया था कि अदालत को इस बारे में जानकारी दी जाए कि जांच की खामियों को दूर कर लिया गया है या नहीं.

आवेदन में कहा गया था कि दिल्ली पुलिस आयुक्त के आदेश पर हुई सतर्कता जांच की रिपोर्ट में इस मामले की जांच में विभिन्न गंभीर खामियों पर प्रकाश डाला गया है. स्वामी ने इस मामले में अभियोजन की मदद के लिए अदालत की मंजूरी भी मांगी थी. बता दें, सुनंदा 17 जनवरी 2014 की रात को दक्षिण दिल्ली के एक आलीशान होटल के कमरे में मृत मिली थीं.

Be the first to comment on "सुनंदा पुष्कर केस: कोर्ट ने शशि थरूर को माना आरोपी, 7 जुलाई को पेश होने को कहा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*