BREAKING NEWS
post viewed 83 times

केजरीवाल का ट्वीट- मेरी सूत्र बताते हैं, पीएम दिल्ली के एलजी से बहुत नाराज हैं

CM-KEJRIWAL

दिल्ली के सीएम ने पीएम मोदी पर लगाया आस सरकार के काम में अड़चने पैदा करने का आरोप.

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से बहुत नाराज हैं, क्योंकि वह आम आदमी पार्टी सरकार के लिए पर्याप्त अवरोध पैदा नहीं कर पा रहे हैं. केजरीवाल ने ट्वीट किया, “मुझे बताया गया है कि प्रधानमंत्री मौजूदा उपराज्यपाल से काफी गुस्सा हैं. प्रधानमंत्री को लगता है कि बैजल पर्याप्त अवरोध उत्पन्न नहीं कर पा रहे हैं. उपराज्यपाल के सभी अवरोधों के बावजूद, दिल्ली सरकार लोगों के लिए जबरदस्त काम कर रही है.”

arvind-kejriwal-tweet

उन्होंने बैजल के पूर्ववर्ती नजीब जंग की ओर इशारा करते हुए कहा, “यही वजह थी कि उन्हें हटा दिया गया था.” नजीब जंग ने दिसंबर 2016 में दिल्ली के उपराज्यपाल पद से इस्तीफा दे दिया था.

केजरीवाल ने कहा, “मेरे सूत्र बताते हैं कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि उपराज्यपाल आप सरकार के शिक्षा, स्वास्थ्य, जल व बिजली के क्षेत्र में अच्छे कामों को रुकवाने के लिए हरसंभव प्रयास करें. हम ऐसा नहीं होने देंगे. अच्छे काम जारी रहेंगे. भगवान हमारे साथ है. जनता हमारे साथ है.”

केजरीवाल ने यह भी कहा कि बीजेपी को वोट देने से शहरों व रेलवे स्टेशनों के नाम बदल दिए जाएंगे और आप को वोट देने से बच्चों का भविष्य बेहतर होगा.

यूपी के मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन किए जाने का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया, “अगर आप भाजपा के लिए वोट करेंगे तो, शहरों और स्टेशनों के नाम बदले जाएंगे, जबकि आप को वोट देने से आपके बच्चों का भविष्य बेहतर होगा.”

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी कहा कि भविष्य को पीढ़ी को फायदा होगा, अगर सरकार शहरों के नाम बदलने के स्थान पर सरकारी स्कूलों के हालात बदलने के लिए काम करेगी. बता दें कि दीन दयाल उपाध्याय भारतीय जनसंघ के सह संस्थापक थे. उन्हें 1968 में मुगलसराय रेलवे स्टेशन के पास एक रेल पटरी पर मृत पाया गया था.

Be the first to comment on "केजरीवाल का ट्वीट- मेरी सूत्र बताते हैं, पीएम दिल्ली के एलजी से बहुत नाराज हैं"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*