BREAKING NEWS
post viewed 96 times

शनिधाम दाती महाराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज,बलात्कार का आरोप

4danti_maharaj560_1528703944_618x347 (1)

सुरेंद्र कुमार

दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर एक महिला ने रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है. महिला ने दाती महाराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने बताया कि लड़की की शिकायत पर दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354, 376 और 377 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि दो साल पहले दाती महाराज ने उसके साथ मंदिर के अंदर ही रेप की वारदात को अंजाम दिया था

View image on TwitterRape case registered against self-styled godman Daati Maharaj in Delhi,. Case registered under sections of IPC 376, 377, 354 & 34.

पीड़िता ने यह भी कहा है कि रेप करने के बाद दाती महाराज ने उसे यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी थी. वहीं पीड़िता के पिता ने बताया कि उस समय उन्होंने अपनी बेटी को दाती महाराज के संरक्षण में उनके आश्रम में ही छोड़ दिया था.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह नियमित तौर पर दाती महाराज के उपदेशों को सुनने के लिए उनके आश्रम जाती रहती थी. पीड़िता के मुताबिक, दाती महाराज के एक सहयोगी ने उसे दाती महाराज से सीधे मुलाकात करने के बारे में पूछा था.

पीड़िता का आरोप है कि दाती महाराज के आश्रम में उसका लगातार यौन शोषण किया गया. इतना ही नहीं उसे मानसिक रूप से भी प्रताड़ित किया गया और किसी को इसके बारे में न बताने और पुलिस में शिकायत न करने के लिए धमकाया भी गया था.

रेप का आरोप लगने के बाद से दाती महाराज दिल्ली स्थित अपने आश्रम से गायब है. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने दाती महाराज के अलावा तीन और लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

साउथ दिल्ली पुलिस की डिस्ट्रिक्ट इनवेस्टिगेशन यूनिट मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में दाती महाराज को भी पूछताछ के लिए समन किया जाएगा.

SHAREShare on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "शनिधाम दाती महाराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज,बलात्कार का आरोप"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*