BREAKING NEWS
post viewed 11 times

J-K: CM महबूबा को कहे अपशब्द, भाजपाई पूर्व मंत्री का भाई गिरफ्तार

सुरेंद्र कुमार

जम्मू एवं कश्मीर सरकार में पूर्व मंत्री BJP नेता चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिंह को रविवार को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया. रजिंदर ने एक सभा में मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद से वह वांछित चल रहे थे.

उल्लेखनीय है कि कठुआ गैंगरेप मर्डर केस में आरोपियों के समर्थन में आयोजित रैली में शामिल होने के बाद दबाव में चौधरी लाल सिंह को मंत्री पद छोड़ना पड़ा था. चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिंह ने भी कठुआ केस को लेकर ही महबूबा के खिलाफ अपशब्द कहे थे.

पुलिस ने बताया कि उन्हें खुफिया सूचना मिली कि रजिंदर सिंह राजस्थान में छिपे हैं, जिसके बाद जम्मू एवं कश्मीर पुलिस की एक विशेष टीम को राजस्थान भेजा गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘राजस्थान पुलिस की मदद से रजिंदर सिंह को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें अब जम्मू के हीरानगर लाया जाएगा.’

अपशब्द वाला भाषण सोशल मीडिया पर कर दिया था पोस्ट

रजिंदर सिंह ने मई के आखिर सप्ताह में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वह महबूबा को अपशब्द कहे थे. पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी राजिंदर के इस कृत्य की निंदा करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में रजिंदर सिंह एक छोटी सी रैली को संबोधित करते देखे गए थे. वीडियो में वह अपने कार की छत पर बैठे हुए सामने खुले मैदान में बैठे अपने समर्थकों से महबूबा के खिलाफ नारे लगवा रहे थे.

सामने मैदान में बैठे कुछ लोगों के हांथ में तिरंगा भी था और वे रजिंदर सिंह के नारों पर महबूबा मुफ्ति के लिए हाय-हाय के नारे लगा रहे थे. लेकिन नारे लगवाते लगवाते रजिंदर सिंह महबूबा के लिए बेहद अमर्यादित बातें कह गए.

Be the first to comment on "J-K: CM महबूबा को कहे अपशब्द, भाजपाई पूर्व मंत्री का भाई गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*