BREAKING NEWS
post viewed 41 times

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 13 जून को मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई, तय होगा बचे हुए कार्यकाल का एजेंडा

naredra_modi6_getry

इस बैठक मे सरकार की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की जाएगी और राजग सरकार के अंतिम वर्ष के कार्यकाल का एजेंडा तय किया जाएगा.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है जिसमें सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की जाएगी और राजग सरकार के अंतिम वर्ष के कार्यकाल का एजेंडा तय किया जाएगा. सूत्रों ने बताया कि सभी मंत्रियों से इस अहम बैठक में हिस्सा लेने को कहा गया है. केंद्रीय मंत्रिपरिषद की यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब कुछ राज्यों में हाल में हुए उप चुनावों में भाजपा को पराजय का सामना करना पड़ा है.

सूत्रों ने बताया कि बैठक में किसानों की समस्याओं और सरकार की ओर से उन्हें राहत प्रदान करने के लिए किए गए उपायों पर भी चर्चा होने की संभावना है. इसमें बजट में की गई घोषणाओं और एमएसपी को लागत का डेढ़ गुणा करने का निर्णय भी शामिल है. बैठक के दौरान प्रधानमंत्री जन औषधी योजना, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, स्टार्टअप वित्त पोषण योजना, मुद्रा योजना जैसी योजनाओं की समीक्षा की जाएगी.

Be the first to comment on "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 13 जून को मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई, तय होगा बचे हुए कार्यकाल का एजेंडा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*