BREAKING NEWS
post viewed 155 times

लालू के 71वें जन्मदिन पर दोनों भाइयों ने एक दूसरे को खिलाया केक, कहा- हम साथ-साथ हैं

pjimage-59

बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी आरजेडी ने अपने नेता लालू प्रसाद यादव के 71वें जन्मदिवस के मौके पर पार्टी मुख्यालय में काटा केक

पटना: बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी आरजेडी ने अपने नेता लालू प्रसाद यादव के 71वें जन्मदिवस के मौके पर सोमवार को पार्टी मुख्यालय में उनकी अनुपस्थिति में केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर लालू का परिवार एकसाथ दिखा. परिवार ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया कि दोनों भाइयों बड़े भाई तेज प्रताप और छोटे भाई तेजस्वी के बीच किसी तरह का कोई मतभेद है. कुछ दिनों से मीडिया में दोनों भाइयों के बीच तकरार की खबरें चल रही हैं. हालांकि दोनों भाई इस मुद्दे को लेकर इससे पहले भी सफाई दे चुके हैं.

Tejashwi and Tej Pratap

लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दोनों बेटों को साथ लेकर आईं और एकसाथ केक खिलाते फोटो खिंचवाई. पिता के जन्मदिन के मौके पर दोनों भाई एकसाथ दिखे. एक दूसरे को केक खिलाकर दोनों ने इस बात का खंडन किया कि उनके बीच किसी तरह की अनबन है. इस मौके पर तेज प्रताप यादव छोटे भाई तेजस्वी के सारथी बने. उन्होंने खुद कार ड्राइव की कहा. तेज प्रताप ने कहा कि आज से लड़ाई शुरू हो गई है. ये महाभारत का रथ है और मैं हूं तेजस्वी का सारथी हूं.

Tejashwi and Tej Pratap

केक काटने के बाद लालू के परिवार ने मीडिया से बातचीत की. तेजस्वी ने कहा कि हमने पिताजी को जन्मदिन की बधाई दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है. अगले कुछ दिनों में उनका बड़ा ऑपरेशन होने वाला है. हम इसे लेकर चिंतित हैं. तेजप्रताप से किसी तरह की तकरार की खबर पर उन्होंने कहा कि हम दोनों एक साथ हैं और हमेशा रहेंगे. हमारे विरोधी बेवजह ऐसी बातें फैला रहे हैं कि हमारे बीच दरार है जबकि ऐसा कुछ नहीं है.

Rabri Devi, Tejashwi and Tej Pratap Yadav

वहीं तेजप्रताप ने कहा कि आरजेडी में सबकुछ ठीक है. गड़बड़ी बीजेपी में है. उन्होंने यह भी दावा किया कि बीजेपी के कई बड़े नेता उनके संपर्क में हैं. राबड़ी ने कहा कि आरजेडी हमेशा एकजुट रही है. परिवार और पार्टी में कभी कोई मनमुटाव नहीं हो सकता.

इससे पहले रविवार को बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और लालू के छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने रक्तदान शिविर का उद्घाटन करते हुए कहा कि रक्तदान महादान है. रक्तदान करके हम दूसरे पीड़ित इंसानों की जान बचाते हैं. रक्तदान मानवीय सेवा का सबसे अच्छा मार्ग है. उन्होंने कहा कि विगत तीन वर्षों से लालू जी के जन्मदिन के अवसर पर युवा राजद प्रदेश में रक्तदान शिविर का सफल आयोजन करता आ रहा है.

SHAREShare on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "लालू के 71वें जन्मदिन पर दोनों भाइयों ने एक दूसरे को खिलाया केक, कहा- हम साथ-साथ हैं"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*