BREAKING NEWS
post viewed 54 times

आम आदमी पार्टी के विधायक पर खनन माफियाओं ने किया हमला

pjimage-80

अमरजीत सिंह संदोआ को रोपड़ जिले में नूरपुर बेदी के पास खनन माफियाओं के गुंडों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया

चंडीगढ़ : पंजाब के रोपड़ से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर बुधवार को रोपड़ जिले में नूरपुर बेदी के पास खनन माफियाओं के गुंडों ने हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. वह सतलज नदी के किनारे हो रहे रेत खनन की शिकायत पर वहां पहुंचे थे. उनको इलाज के लिए रूपनगर के सिविल अस्‍पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उन्हें वहां से चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया. तीन दिन पूर्व ही खनन माफियाओं ने पंजाब वन विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों को भी निशाना बनाया था. जिसमे दो कर्मचारी बुरी तरह से घायल हुए थे जबकि चार अधिकारियों को मामूली चोटें आई थीं.

पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता और आप के वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैरा ने इस बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर खनन माफियाओं के गुंडों ने हमला किया है जिसमे वो जख्मी हो गए हैं. उन्होंने कहा कि घायल विधायक को चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि हमले के दौरान आप विधायक की पगड़ी उछाली गई और उनके दो सुरक्षाकर्मियों से भी मारपीट की गई.

सुखपाल सिंह खैरा ने मीडिया से बातचीत में कहा, अगर निर्वाचित प्रतिनिधियों की यह हालत है जिन्हें सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है, तो आप आम नागरिकों के बारे में कल्पना कीजिए. रोपड़ के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर घटनाक्रम की जानकारी ली व तफ्तीश की. आप विधायक पर हुए हमले के ताजा वाकये से तीन दिन पहले पंजाब वन विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों पर बालू खनन माफिया ने हमला किया था. खनन माफियाओं के इस हमले में दो कर्मचारी बुरी तरह से घायल हुए थे जबकि चार अन्य अधिकारियों को मामूली चोटें आई थीं.

Be the first to comment on "आम आदमी पार्टी के विधायक पर खनन माफियाओं ने किया हमला"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*