BREAKING NEWS
post viewed 57 times

अमित शाह ने असम की सोशल मीडिया टीम को फटकारा

amit-shah-3

गुवाहाटी: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मिशन- 2019 के लिए सोशल मीडिया को लेकर इतने सजग हैं कि राज्यों में इसकी टीमों पर लगाता नजर बनाए हुए हैं. शाह लगातार कई राज्यों में पहुंचकर वहां की सोशल मीडिया टीम का पूरा जायजा ले रहे हैं और जरूरी निर्देश बता रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं होने को लेकर असम की सोशल मीडिया टीम को लताड़ लगाई है. शाह ने हाल ही में असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों की यात्रा के दौरान लोकसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा की थी. अमित शाह ने टीम और पार्टी के अन्य सदस्यों से सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय होने और अधिकतम मतदाताओं तक पहुंच बनाने और युवा मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए कहा है.

बता दें कि एक दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उतराखंड की सोशल मीडिया की टीम के साथ देहरादूर में मीटिंग की है. इससे पहले शाह ने दिल्ली में पार्टी की सोशल मीडिया टीम के साथ बैठक की. दिल्ली से पहले वे मध्य प्रदेश के जबलपुर में एमपी बीजेपी की सोशल मीडिया की वर्कशॉप में शामिल हुए थे और छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया टीम के साथ बैठक की थी.

एक बीजेपी नेता ने बताया, ”शाह ने असम इकाई की सोशल मीडिया टीम के साथ अलग बैठक की. इस बैठक में टीम के कुल 82 सदस्यों ने भाग लिया. शाह ने चिंता जताई कि मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा को छोड़कर असम में अधिकांश पार्टी नेता सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं.” फेसबुक और ट्विटर पर सोनोवाल के सात लाख से अधिक, जबकि शर्मा के 6 लाख से ज्यादा फालोअर्स हैं.

असम भाजपा अध्यक्ष रणजीत कुमार दास के सिर्फ 40,000 फालोअर्स हैं. अमित शाह ने सोशल मीडिया टीम से ऐसी सामग्री तैयार करने को कहा है, जिससे लोगों के साथ बेहतर संचार के लिए साझा किया जा सके. हालाकि, उन्होंने सामग्री के चयन के बारे में बहुत सावधान बरतने की सलाह दी और संवेदनशील मुद्दों से बचने का आदेश दिया. (इनपुट-एजेंसी)

Be the first to comment on "अमित शाह ने असम की सोशल मीडिया टीम को फटकारा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*