BREAKING NEWS
post viewed 56 times

पॉलिटिक्स के बाद फिल्मी पर्दे पर उतरेंगे लालू के बेटे तेजप्रताप, ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर

Rudra

नई दिल्ली. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने बिंदास बयानों और अनोखी भगवत-भक्ति के लिए जाने जाते हैं. कभी शिव के रूप में उनका फोटो वायरल होता है तो कभी वे कृष्ण के रूप में गाय चराते नजर आते हैं. वहीं छठ महापर्व के दौरान मां पूर्व सीएम राबड़ी देवी का हाथ बंटाते और तेजप्रताप की जलेबी छानती हुई तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं. पिछले महीने मई में उनकी शादी भी कई दिनों तक मीडिया की सुर्खियां बनी थीं. इसी कड़ी में आज तेजप्रताप यादव फिर चर्चा में आए हैं. इस बार तेजप्रताप यादव अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में आए हैं. जी हां, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जल्द ही रुपहले पर्दे पर आने वाले हैं. यह जानकारी उन्होंने खुद टि्वटर पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दी है. तेजप्रताप यादव ने अपनी फिल्म ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर टि्वटर पर जारी किया है. इस पोस्टर पर लिखा है कि जल्द ही तेजप्रताप यादव की हिन्दी फिल्म आने वाली है.

आधिकारिक घोषणा नहीं हुई अभी
तेजप्रताप यादव हिन्दी फिल्म में काम करेंगे या फिल्म उनके जीवन पर बनेगी या किसी फिल्म में वे लीड हीरो के रोल में होंगे, ऐसी कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है. न तो किसी फिल्म निर्माता ने और न ही खुद तेजप्रताप ने मीडिया को इसकी जानकारी दी है. भगवान श्रीकृष्ण की वेशभूषा में बांसुरी बजाने वाले या शंख बजाने या फिर दूध दुहने और गायों की सेवा करने वाली उनकी तस्वीरों से लोग यह तो मानते हैं कि तेजप्रताप, राजनीति की दुनिया से कुछ इतर भी करते रहते हैं. लेकिन वे फिल्म भी बनाएंगे, ऐसा अनुमान अभी तक किसी को नहीं था. अलग-अलग रूप में लोगों के सामने आना तेजप्रताप यादव का शौक है या कुछ और, इसका अंदाजा तो किसी को नहीं, लेकिन इस बार हिन्दी फिल्म ‘रुद्रा द अवतार’ से वे निश्चित रूप से कुछ अलग करने वाले हैं. तेजप्रताप के अपनी फिल्म का पोस्टर जारी करने के बाद उनके फैन्स की उत्सुकता भी बढ़ गई है.

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी पिछले महीने 12 मई को हुई.
तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी पिछले महीने 12 मई को हुई.
तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी के बाद पटना में लगा पोस्टर.
तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी के बाद पटना में लगा पोस्टर.

ऐश्वर्या राय से शादी की भी खूब रही चर्चा
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी पिछले महीने 12 मई को राज्य के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ हुई थी. इस शादी की भी मीडिया में खूब चर्चा रही. इस शादी में बिहार सरकार के कई मंत्रियों समेत देशभर के कई नेताओं ने शिरकत की थी. तेजप्रताप की शादी के दौरान हुए संगीत समारोहों और अन्य कार्यक्रमों की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी थीं. शादी के बाद भी तेजप्रताप और उनकी पत्नी की अनोखी तस्वीरें सुर्खियां बनी. खुद तेजप्रताप ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ साइकिलवाली तस्वीर शेयर की थी. यही नहीं, तेजप्रताप यादव के प्रशंसकों ने बिहार की राजधानी पटना में इस दंपती की शिव और पार्वती के वेशभूषा वाली तस्वीरों का बैनर भी लगवा दिया था. आपको बता दें कि इसी महीने 19 जून को तेजप्रताप यादव ने टि्वटर पर अपने अकाउंट के वेरिफाइड होने की सूचना दी थी. आज इसी वेरिफाइड हैंडल पर उन्होंने अपनी फिल्म ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर शेयर किया है.

लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप की शादी में अफरातफरी, अनियंत्रित भीड़ ने खाना लूटा

लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप की शादी में अफरातफरी, अनियंत्रित भीड़ ने खाना लूटा

जन्माष्टमी पर शेयर किया था वीडियो
तेजप्रताप यादव इससे पहले भी अपनी गतिविधियों की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को देते रहे हैं. चाहे वह जलेबी छानने वाली तस्वीर हो, वृंदावन की गोशाला में गायों की सेवा करने वाली तस्वीर हो, मंदिरों में दर्शन या फिर जन्माष्टमी के अवसर पर अपने आवास पर कृष्ण पूजन का वीडियो, तेजप्रताप इन अवसरों पर तस्वीरें डालने से हिचकते नहीं हैं. राजनीतिक करियर में विपक्षी दलों और नेताओं पर अपने पिता की शैली में जुबानी हमला करने के लिए मशहूर तेजप्रताप यादव, आए दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बयान देते रहते हैं. उनके छोटे भाई और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बयान हों या तस्वीरें हों या वीडियो, तेजप्रताप इसे भी खूब शेयर करते हैं.

Be the first to comment on "पॉलिटिक्स के बाद फिल्मी पर्दे पर उतरेंगे लालू के बेटे तेजप्रताप, ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*