BREAKING NEWS
post viewed 68 times

7 साल की बच्ची से गैंगरेप: दूसरे आरोपी की मां ने बेटे को बताया निर्दोष, CBI जांच की मांग

pjimage-63

आरोपी की मां का कहना है कि अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए.

श्यामदास बैरागी/मंदसौर – मध्य प्रदेश के मंदसौर में गैंगरेप की शिकार सात वर्षीय स्कूली छात्रा की सर्जरी के बाद उसकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है. हालांकि अभी भी खतरा बना हुआ है. पीड़ित बच्ची मंदसौर से करीब 200 किलोमीटर दूर इंदौर के अस्पताल में 27 जून की रात से भर्ती है. एमवायएच के अधीक्षक वीएस पाल ने बताया कि बच्ची की हालत खतरे से बाहर है. उसकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची की सेहत पर एमवायएच के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम बराबर नजर रख रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशों पर निजी क्षेत्र के दो बाल शल्य चिकित्सकों की सलाह भी ली जा रही है, ताकि बच्ची के इलाज में कोई कोर-कसर न रहे.

इस बीच गिरफ्तार किए गए दूसरे आरोपी की मां ने अपने बेटे को निर्देष बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है. आरोपी की मां ने कहा कि मुझे भरोसा है कि वह निर्दोष है. इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए. अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए.

गौरतलब है कि पीड़ित बच्ची के पिता ने कहा कि उन्हें किसी तरह का मुआवजा नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि दोषियों को फांसी पर लटका दिया जाए. इससे पहले महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस ने बताया कि सीएम ने पीड़ित बच्ची के पिता के बैंक एकाउंट में 5 लाख रुपए ट्रांसफर किए हैं. उन्होंने उम्मीद जताई की पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे. बच्ची के इलाज का खर्च राज्य सरकार उठाएगी और उसकी पढ़ाई लिखाई का भी ख्याल रखेगी.

Be the first to comment on "7 साल की बच्ची से गैंगरेप: दूसरे आरोपी की मां ने बेटे को बताया निर्दोष, CBI जांच की मांग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*