BREAKING NEWS
post viewed 77 times

नशीली दवा देकर यौन शोषण, मिथुन के बेटे मिमोह ने किया था शादी का वादा: लगा आरोप

mimoh.jpg_1530858463_618x347 (2)

सुरेंद्र कुमार

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (मिमोह) पर बलात्कार, धोखाधड़ी और मिसकैरिज का आरोप लगने के बाद अब विरोधी पक्ष के वकील का कहना है कि घटना को अंजाम दिए जाने से पहले पीड़िता के ड्रिंक में नशीला तत्व मिलाया गया था. एक समाचार एजेंसी से बातचीत में वकील रवि सोनी ने कहा, “दोनों एक दूसरे को 4 साल से जानते थे. मिमोह ने उनका यौन शोषण किया और उन्हें धोखा दिया.”

वकील के मुताबिक, “उसने उनकी ड्रिंक में नशीला तत्व मिलाया और इसके बाद उनके (पीड़िता) साथ जबरदस्ती की. इसके बाद वह शादी का वादा करते रहे जिसके चलते पीड़िता इतने दिनों तक खामोश रही. अब वह उसे स्वीकार करने से इनकार कर रहे हैं. यहां तक कि मिमोह ने लड़की से साथ अपनी कुंडली भी मिलवा कर देखी थी.”mimoh.jpg_1530858463_618x347 (2)

ल ने कहा, “पीड़िता लड़की अभी भी शादी करने को तैयार है लेकिन चक्रवर्ती परिवार उन्हें स्वीकार करने को तैयार नहीं है. इसलिए संभव है कि अगले 2-3 दिन में मिमोह को गिरफ्तार कर लिया जाए. हमें यह भी पता चला है कि उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दी थी जिसी अस्वीकार कर दिया गया है.”

मिमोह की होने वाली पत्नी मदालसा शर्मा की मां शीला शर्मा ने हाल ही में महाक्षय का सपोर्ट किया था. उन्होंने कहा, “”यह (शादी) 7 जुलाई को ही होगी. मिमोह उससे (शिकायतकर्ता से) साल 2015 में मिला था और हमें पहले से ही इस बात की पूरी जानकारी है. बल्कि मिमोह ने दिक्कतें खड़ी करने के लिए इस बारे में कम्प्लेंट भी की है. अब वह इनकार क्यों कर रही है जब शादी को सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं? उसने एक्शन लेने के लिए इतना लंबा इंतजार क्यों किया? सबका एक अतीत होता है और हम सच जानते हैं.”

Be the first to comment on "नशीली दवा देकर यौन शोषण, मिथुन के बेटे मिमोह ने किया था शादी का वादा: लगा आरोप"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*