BREAKING NEWS
post viewed 57 times

MP के शहरो को अमेरिका के सिटीज से ज्यादा खुबसूरत बनायेंगे- शिवराज

cm-shivraj-singh-chauhan

पिछले साल 24 अक्तूबर को चौहान ने मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था.

सागर: एमपी की सड़कों को बेहतर बताकर एक बार विवादों में रह चुके मध्य प्रदेश के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने अब कहा है कि उनकी सरकार राज्य के शहरों को अमेरिका के शहरों से भी ज्यादा अच्छा बनाएगी. सागर में नगर विकास के राज्य-स्तरीय पर्व को संबोधित करते हुए चौहान ने शुक्रवार को कहा, ” मध्यप्रदेश के शहरों को अमेरिका के शहरों से भी अच्छा बना देंगे.” उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार शहरों को आधुनिक बनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है. हम शहरों को संवारने का काम लगातार करते रहेंगे.

सीएम चौहान ने कहा कि आगामी 5 वर्षों में प्रदेश के नगर देश के सबसे स्वच्छ, सुन्दर और उन्नत नगर होंगे. कार्यक्रम में 14,000 करोड़ रुपए से अधिक की लागत के नगरीय विकास कार्यों का ई-शिलान्यास और ई-लोकार्पण हुआ.

बता दें पिछले साल 24 अक्तूबर को चौहान ने मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था. सीएम चौहान ने वॉशिंगटन डीसी की सड़कों की हालत पर निराशा जताते हुए कहा था, ”जब मैं वाशिंगटन डीसी एयरपोर्ट पर उतरा और सड़क यात्रा की तो मैंने महसूस किया कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं.” इस पर सोशल मीडिया में चौहान की बहुत किरकिरी हुई थी. (इनपुट- एजेंसी)

Be the first to comment on "MP के शहरो को अमेरिका के सिटीज से ज्यादा खुबसूरत बनायेंगे- शिवराज"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*