लखनऊ- प्रदेश में पुलिस इन दिनों भले ही बदमाशों पर शिकंजा कस रही है, लेकिन बदमाश भी पुलिस को ही निशाना बना रहे हैं। लखनऊ में आज भीड़ वाले इलाके मानकनगर में बदमाश ने बाइक सवार दारोगा की सरकारी पिस्टल लूट ली। इसके बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग गया।

लखनऊ के अतिव्यस्त अवध चौराहे पर बदमाश ने दारोगा की पिस्टल लूट ली। आलमबाग में अवध चौराहे पर लगे जाम के दौरान दोपहर बदमाश ने बाइक सवार दारोगा प्रमोद शुक्ला की सर्विस पिस्टल लूट ली। वारदात को अंजाम देकर बदमाश चौराहे से सौ मीटर दूर हरदोई रोड पर खड़ी बाइक पर सवार होकर भाग निकला। इसके बाद मानकनगर पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस लाइन में तैनात दारोगा प्रमोद में पारा थाने के पास बाइक सवार से लिफ्ट लेकर अवध चौराहे पर पहुंचे। यंहा जाम लगा होने के कारण बाइक की रफ्तार धीमी हुई। इस बीच पीछे से बदमाश पैदल पहुंचा और दारोगा की कमर में बिना कवर के लगी पिस्टल खींच कर भाग निकला।

इसके बाद भाग कर कुछ दूर पर बाइक पर सवार होकर भाग निकला। दारोगा ने कि बताया कि वह एक माह से वृंदावन सेक्टर पांच निवासी अधिवक्ता स्व. निखिल के घर और उनके पिता आरके गुप्ता की सुरक्षा में तैनात हैं। निखिल गुप्ता की विगत वर्ष हत्या कर दी गई थी। अति व्यस्त अवध चौराहे पर ट्रैफिक और थाना पुलिस समेत करीब आठ से दस पुलिस कर्मी दिन के समय ड्यूटी पर रहते हैं। ऐसे में दारोगा से लूट राजधानी पुलिस की सक्रियता की हकीकत बयां कर रही है।