लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में लखनऊ के बाद कानपुर में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है. कानपुर में बड़ौदा उत्‍तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की बिनगवां शाखा में दिनदहाड़े बदमाशों ने बम फोड़कर लाखों की नकदी लूट ली. बताया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाशों ने कैश काउंटर के पास एक के बाद एक पांच बम फोड़कर सारा कैश लूट लिया. वारदात के बाद इलाके में भारी दहशत का माहौल है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

kanpur loot 1

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के बिनगवां इलाके में बड़ौदा ग्रामीण बैंक में शुक्रवार दोपहर आम दिनों की तरह कामकाज चल रहा था. तभी अचानक तीन बदमाश बैंक के अंदर पहुंचे और ताबड़तोड़ बम फेंकना शुरू कर दिया. इस दौरान एक बदमाश कैश काउंटर पर पहुंचा और बम फेंकना शुरू कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने पांच बम फेंके और सारा कैश लूट लिया. घटना के दौरान बैंक के अंदर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. लूट के बाद बदमाश बाहर निकले और फायरिंग करते हुए फरार हो गए. बताया जा रहा है कि बदमाश सीडी डीलक्स बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

महिला कैशियर व गार्ड जख्‍मी
जानकारी के मुताबिक, लूट के बाद बैंक के गार्ड ने जब बदमाशों का पीछा किया, तो उन पर भी बम से हमला कर दिया. इसकी चपेट में आकर दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, महिला कैशियर को भी गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है. बैंक में लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए कानपुर और आसपास के इलाकों की नाकाबंदी कर दी गई है.