BREAKING NEWS
post viewed 67 times

राजद के धरने में राहुल की भागीदारी पर मीनाक्षी लेखी का तंज, जाटों के गांव के सबसे बड़े शराबी की तरह कर रहे विरोध

meenakshi-lekhi

मीनाक्षी ने आगे कहा कि राहुल के विरोध प्रदर्शन में प्रियंका गांधी तक की सुरक्षा की गारंटी नहीं होती.

 नई दिल्ली: बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में राजद द्वारा जंतर मंतर पर आयोजित धरना और कैंडल मार्च में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी पर तंज कसा है. लेखी ने कहा है कि बिहार में जंगलराज के दोषी राजद के कार्यक्रम में राहुल की मौजूदगी वैसी ही है जैसी जाटों के गांव में होती है. उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि जाटों के गांव में सरपंच को चुनौती वही देता है जो सबसे ज्यादा शराब पीता है और जो सबसे ज्यादा कमजोर होता है.
aaton ke gaon mein jo sabse zyada daaru peeta hai, aur jo sabse zyaada kumzor hota hai vo hi sarpanch ko challenge karta hai, yeh vaisi hi stithi hai: BJP MP Meenakashi Lekhi pic.twitter.com/Q8yaVaRsHH
मीनाक्षी ने आगे कहा कि राहुल के विरोध प्रदर्शन में प्रियंका गांधी तक की सुरक्षा की गारंटी नहीं होती. ऊपर से इसमें तेजस्वी यादव भी शामिल हैं. ऐसे में महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो सकती. मीनाक्षी कठुआ गैंगरेप पर राहुल गांधी द्वारा नई दिल्ली में आयोजित विरोध प्रदर्शन का हवाला दे रही थीं. आधी रात को आयोजित इस प्रदर्शन में अफरातफरी और धक्का-मुक्की हुई थी.

बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम स्कैंडल के विरोध में राजद नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर शनिवार को दिल्ली में धरना प्रदर्शन आयोजित है. इसके लिए राजद नेताओं के साथ विपक्ष के भी कई नेता जंतर-मंतर पर पहुंचने वाले हैं. इसे सफल बनाने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों से जंतर मंतर पहुंचने की अपील की है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा ‘‘दिल्ली के लोगों से अपील है कि हमारी बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए आज जंतर मंतर पर शाम पांच बजे जरूर आयें.’’ केजरीवाल स्वयं इस धरने में शामिल होने की सहमति पहले ही दे चुके हैं.

SHAREShare on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "राजद के धरने में राहुल की भागीदारी पर मीनाक्षी लेखी का तंज, जाटों के गांव के सबसे बड़े शराबी की तरह कर रहे विरोध"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*