BREAKING NEWS
post viewed 138 times

मात्र 1000 रुपए में बहन को उपहार में दे सकते हैं ये शानदार GIFTS

rakshan-bandhan-gits

रक्षा बंधन आते ही बाजार राखी और मिठाइयों से भरे हुए नजर आते हैं.

रक्षा बंधन आते ही बाजार राखी और मिठाइयों से भरे हुए नजर आते हैं. हर बहन चाहती है कि इस दिन वह रुटीन लुक से हटकर कुठ हटकर दिखे. वैसे तो रक्षा बंधन पर किसी खास ड्रेस चलन नहीं है लेकिन बाजार में ऐसी कई ड्रेसेज और गिफ्ट्स मौजूद हैं जो आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा सकते हैं. समय गुजरने के साथ गिफ्ट्स में भी बदलाव देखने को मिलता है. कुछ समय पहले तक रक्षाबंधन के त्योहार पर गिफ्ट के रूप में कैश ही दिया जाता थै लेकिन अब बाजार में ऐसे कई गिफ्ट्स मौजूद हैं जो गिफ्ट के अलावा रोजमर्रा में भी आपके काफी काम आएंगे.

इस रक्षाबंधन अपनी बहन को ऐसा उपहार दें जो अनोखा होने के साथ कुछ खास भी हो. स्नैपडील राखी पर बेहतरीन गिफ्ट पेश कर रहा है, जो इस रक्षाबंधन को उसके लिए सबसे खास बना देंगे. स्नैपडील ने एक बयान में कहा कि आप अपनी बहन के लिए उपहारों की सूची तैयार कर सकते हैं.

जेवर मंडी इयरिंग : यह रक्षाबंधन के लिए बहुत उपयुक्त और पवित्र उपहार है. चांदबाली झुमकी का उपहार आपकी बहन को पसंद आएंगे. इसकी कीमत 750 रुपये है और ऑफर मूल्य है 249 रुपये.

ब्लैक एविएटर : सनग्लास हमेशा से सबसे उत्तम उपहार है और सभी के परिधानों का महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है. फैशन स्टेटमेंट के अलावा सनग्लास धूप से आंखों को बचाने के लिए जरूरी है. इसकी कीमत 6,999 रुपये है और ऑफर मूल्य है 399 रुपये है.

वूमैन मार्क्‍स क्रीम पी. यू. हैंडहेल्ड : सारा सामान एक जगह रखने के लिए इसमें कई कंपार्टमेंट हैं. यह स्टाईलिश बैग आपकी बहन का लुक और ज्यादा ट्रेंडी बना देगा. इस रक्षाबंधन अपनी बहन को यह बैग उपहार में दे सकते हैं. इसकी कीमत 5,999 रुपये है और ऑफर मूल्य है 842 रुपये.

SHAREShare on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "मात्र 1000 रुपए में बहन को उपहार में दे सकते हैं ये शानदार GIFTS"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*