कानपुर देहात – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन जिलों की सीमा पर जनसभा के जरिए समाजवादी पार्टी के किले तक अपनी आवाज बुलंद करेंगे। दरअसल, योगी 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती के उपलक्ष में आयुष्मान योजना सहित जनहित की तमाम योजनाओं का लाभ लेने के लिए लोगों को जागरूक करने कानपुर देहात के कंचौसी बाजार पहुंच रहे हैं। कंचौसी बाजार से इटावा और औरैया की सीमाएं लगी है। दोनों जिले सपा का गढ़ माने जाते हैं। प्रशासन ने आज जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर योगी के दौरे की तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

25 को कंचौसी में संगठन और सरकार

भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इस मौके पर उनके साथ सांसद देवेंद्र सिंह भोले, प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय समेत संगठन और सरकार के कई प्रतिनिधि भी रहेंगे। योगी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। वह कंचौसी में दर्शन सिंह स्मृति महाविद्यालय में प्रतिमाओं का अनावरण करेंगे। यहां एक जनसभा का आयोजन किया गया है जिसमें औरैया, इटावा और कानपुर देहात जिलों से लोगों की भीड़ जुटने की संभावना है।

व्यवस्थाएं सुचारु रखने पर जोर

माती मुख्यालय पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में तय हुआ कि एसपी और डीएम शीघ्र सीएम योगी के कार्यक्रम स्थल दर्शन सिंह स्मृति महाविद्यालय का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। कार्यक्रम के संयोजक सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने अफसरों से कार्यक्रम में आने वाली भारी भीड़ को देखते यातायात और अन्य व्यवस्थाएं सुचारु रखने पर जोर दिया। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष राहुल अग्निहोत्री,जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष अरविंद सचान भी थे। कानपुर देहात के नवनियुक्त भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रवेश कटियार योगी की जनसभा की तैयारी में जुट गए हैं। बताया गया है कि जनसभा स्थल की भीड़ समाहित करने की क्षमता एक लाख से अधिक है। आयोजकों के हिसाब से इससे अधिक जनसमुदाय आने की संभावना है।