कुड्डलूर (तमिलनाडु): शादी समारोह में आपने दोस्‍तों-रिश्‍तेदारों से गिफ्ट आदि मिलने की बात तो सुनी है, लेकिन क्‍या आपने कभी किसी को उपहार में पेट्रोल देते देखा है. आमतौर पर ऐसा नहीं देखने में आता, लेकिन हाल ही में तमिलनाडु  में एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे को उसके दोस्तों ने पांच लीटर पेट्रोल उपहार स्वरूप दिया. इसको लेकर हर ओर चर्चाओं का बाजार गरम है.

तमिल टीवी चैनल ‘पुथिया तलाईमुरई’ की खबर के अनुसार यहां विवाह समारोह के दौरान जब नवदंपती मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे तभी दूल्हे के दोस्त पांच लीटर पेट्रोल की केन लेकर वहां पहुंच गये. चारों तरफ ठहाकों के बीच दूल्हे ने इस उपहार को स्वीकार किया. चैनल ने इस घटना का 39 सैकंड का वीडियो दिखाया. तमिलनाडु में पेट्रोल के दाम 85.15 रुपये प्रति लीटर हैं. दूल्हे के दोस्तों ने कहा कि इतना महंगा पेट्रोल उपहार के रूप में जरूरत की वस्तु बन गया है.

आज भी बढ़े पेट्रोल के दाम
बता दें कि मौजूदा समय देश में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी लगातार जारी है. हर दिन तेल के दाम बढ़ रहे हैं. सोमवार को तेल की कीमतों में मामूली बढ़ोतरी की गई. सोमवार को दिल्‍ली में पेट्रोल में 15 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ. इसके बाद पेट्रोल की कीमत 82.06.रुपये प्रति लीटर हो गई. वहीं डीजल में 6 पैसे की बढ़ोतरी की गई. दिल्ली में डीजल 73.78 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है. वहीं मुंबई में पेट्रोल में 15 पैसे और डीजल में 7 पैसे की बढ़ोतरी देखने को मिली. मुंबई में सोमवार को पेट्रोल 89.44 रुपए प्रति लीटर वहीं डीजल 78.33 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है.