BREAKING NEWS
post viewed 47 times

चेहरे पर जो लाली है, वो राफेल की दलाली है-आप का BJP पर हमला

sanjay-singh

आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने यहां मंगलवार को कहा कि राफेल हवाई जहाज का मुद्दा एक बड़ा सवाल है.

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने यहां मंगलवार को कहा कि राफेल हवाई जहाज का मुद्दा एक बड़ा सवाल है. भाजपा के चेहरे पर जो लाली है, वह राफेल की दलाली की वजह से है. उन्होंने कहा कि 450 करोड़ रुपये का जहाज 1670 करोड़ रुपये में सरकार खरीद रही है.

सिंह ने यहां वीवीआईपी गेस्ट हाउस में संवाददाताओं से बातचीत कहा कि नीरव मोदी जैसे लोग बैंकों का रुपया लूटकर भाग रहे हैं. विजय माल्या जैसे भगोड़े के खिलाफ तो राजसभा सांसद पीएल पुनिया ने भी पक्ष सामने रखा है. इस पर सरकार ने चुप्पी साध रखी है. सरकार सभी मामलों में संलिप्त है. संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश को चार राज्यों में बांटने की व्यवस्था की मांग करेगी. इसके लिए अवध प्रदेश, पूर्वाचल, बुंदेलखंड एवं पश्चिमांचल नामक चार राज्य बनाने की मांग की जाएगी, ताकि विकास आम लोगों तक पहुंचे.

अंतिम पदयात्रा अयोध्या से लखनऊ तक
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की पदयात्रा समाप्त हो गई है. अब अंतिम पदयात्रा अयोध्या से लखनऊ तक की होगी. सहारनपुर तक की यात्रा हुई है, जिसके परिणाम आम आदमी पार्टी के लिए उत्साह पैदा करने वाले रहे. सिंह ने कहा कि किसान संगठनों के लोग, आशा बहू से जुड़े लोग, पुराने पेंशन के सदस्य एवं कई सामाजिक संस्थाओं ने हमें अपनी समस्याएं बताई हैं. बार एसोसिएशन के लोगों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में उच्च न्यायालय की पीठ स्थापित करने की मांग रखी, जो जायज लगती है.

SHAREShare on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "चेहरे पर जो लाली है, वो राफेल की दलाली है-आप का BJP पर हमला"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*